Headline

उत्तराखंड पुलिस उपलब्ध कराएगी सभी को पर्सनल होमगार्ड

उत्तराखंड पुलिस

उत्तराखंड पुलिस आपकी सेवा के लिए हमेशा तत्पर।

उत्तराखंड की मित्र पुलिस जनता की परेशानियों को कम करने के लिए अब और भी सतर्कता के साथ मैदान में उतर चुकी है, अब हर व्यक्ति के मोबाइल फोन में एक इमर्जेंसी एप्लिकेशन रहेगा जिसकी मदद से इमर्जेंसी की किसी भी परिस्थिति में लोग पुलिस की मदद ले सकते हैं।

आपको बता दें कि उत्तराखंड पुलिस इन दिनों एक ऐसे एप्लिकेशन पर काम कर रही है जिसकी मदद से लोग इमर्जेंसी की किसी भी परिस्थिति में उनसे मदद मांग सकते हैं, इस एप्लिकेशन का नाम है द्रुत होमगार्ड एप (Drut HomeGuard App)

यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं उत्तराखंड पुलिस के एप को👉

इस एप को आप इस नीली लाइन पर टच करके डाउनलोड कर सकते हैं या फिर गुगल प्लेस्टोर में जाकर Drut सर्च करके भी डाउनलोड कर सकते हैं। यहाँ Click करैं

उत्तराखंड पुलिस के एप में खुद को ऐसे करें रजिस्टर

एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के बाद इसमें अपना नाम, मोबाइल नंबर व पता भरकर इसमें खुद को रजिस्टर कर सकते हैं और किसी भी इमर्जेंसी की परिस्थिति में उनसे मदद मांग सकते हैं।

एप के माध्यम से मदद लेने के लिए क्या करैं।

इस एप के माध्यम से पुलिस की सहायता लेने के लिए आपको अपने मोबाइल फोन पर द्रुत होमगार्ड एप को ओपन करना है और वहां मदद के लिए दिए गए बटन पर टच करना है, आपकी लोकेशन ट्रैक कर उत्तराखण्ड पुलिस जल्द से जल्द आपकी मदद के लिए पहुच जाएगी।

Uttarakhand Police Drut App

उत्तराखंड पुलिस सदैव प्रदेश की जनता व अतिथियों के लिए मित्रता भाव रखते हुए मित्र पुलिस होने का अपना फर्ज निभाती आ रही है। द्रुत होमगार्ड एप जैसे शानदार कोशिश के लिए हम उनका आभार व्यक्त करते हैं।

नोट-

अभी इस एप्लिकेशन पर काम चल रहा है, जल्द ही इसका अपडेट वर्जन आ जाएगा और हम उम्मीद करते हैं कि लोगों को समय पर मदद मिल पाएगी और उत्तराखंड पुलिस पर जनता का भरौसा और भी मजबूत हो जाएगा।

°°°°°°°°°°°°°°°°°♦°°°°°°°°°°°°°°°°°°

इसे भी पढें –

सोमेश्वर के लाल बने सेना में लेफ्टिनेंट 

👉 भू-कानून की मांग चुनाव के दौरान ही क्यों? 

♦  पिता को समर्पित कुमाऊनी गीत सुन भावुक हुए दर्शक

आप हमें फेसबुक पर भी फौलो कर सकते हैं 👉 यहां Click करें

 

error: Content is protected !!