Headline

सोमेश्वर के लाल बने सेना में लेफ्टिनेंट (Someshwar Update)

Someshwar Update

सोमेश्वर घाटी के ग्रामसभा बजेल, पोस्ट रनमन, तहसील सोमेश्वर निवासी यशराज सिंह खड़ाई सेना में लेफ्टिनेंट बन गए हैं। (Someshwar Update)

आपको बता दें कि यशराज की प्राथमिक शिक्षा आनंद वैली स्कूल सोमेश्वर से हुई तथा हायर सेकेंडरी के लिए जम्मू चले गए तथा इंटरमीडिएट की पढ़ाई उन्होंने देहरादून से की।

आपको बता दें कि यशराज के पिता का नाम मदन सिंह खड़ाई है तथा माताजी का नाम उमा देवी है। इनके पिताजी भारतीय सेना से कैप्टन रैंक से सेवानिर्वित हुए हैं तथा माताजी एक ग्रहणी हैं। साल 2019 अगस्त मैं NDA के लिए चयन हुआ तथा 2023 में लेफ्टिनेंट बनकर अब देश की सेवा करेंगे। (Someshwar Update

यशराज सिंह खड़ाई के सेना में लेफ्टिनेंट बनने से पूरी सोमेश्वर घाटी गौरवान्वित महसूस कर रही है, हम यशराज के उज्ज्वल भविष्य एवं दीर्घायु जीवन की प्रार्थना करते हैं। (Someshwar Update

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर क्षेत्र से प्राथमिक शिक्षा ग्रहण करने वाले यशराज सिंह खड़ाई ने अपनी मेहनत और लगन के बल पर यह मुकाम हासिल किया है, हमें विश्वास है कि उनकी इस सफलता से प्रेरित होकर क्षेत्र के अन्य छात्र भी अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए पूरी लगन व मेहनत के साथ आगे बढ़ेंगे।। 

आप हमें फेसबुक पर भी फौलो कर सकते हैं – click

सोमेश्वर घाटी फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें 👉 सोमेश्वर घाटी फेसबुक पेज 

error: Content is protected !!