Headline

स्यालदे बिखोती मेला लोद : जानिए क्या है नया अपडेट

स्यालदे बिखोती मेला

लोद में होगा भव्य स्यालदे बिखोती मेला

आगामी 15 और 16 अप्रैल को सोमेश्वर क्षेत्र के लोद में आयोजित होने वाला स्यालदे बिखोती मेला अभी से सुर्खियों में है, इसको लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को नजर आ रहा है, क्योंकि मेले में रंग जमाने पहुच रही हैं सुप्रसिद्ध लोक गायिका माया उपाध्याय, युवा गायिका रूचि आर्य और लोक गायक विनोद आर्य, यहां होंगे खूब रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम।

हालांकि लोद में स्यालदे बिखोती मेला वर्षों से होता आया है पर इस बार मेले में कलाकारों के आने से उसमें चार चाँद लगने वाले हैं। आपको बता दें कि लोद घाटी सांस्कृतिक मंच के तत्वाधान में आयोजित होने वाला यह कार्यक्रम पूरे क्षेत्र में अब तक का सबसे बड़ा कार्यक्रम होने जा रहा है।

मेले में क्या क्या कार्यक्रम होंगे?

लोद में होने वाले इस कार्यक्रम में प्रस्तावित कार्यक्रमों की अगर बात करें तो दिनांक 15 अप्रैल 2023 को दोपहर 12:00 बजे से युवा गायिका रुचि आर्य और क्षेत्र के सभी स्कूलों के बच्चों के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम किए जाएंगे तथा 15 अप्रैल की शाम को 7:00 बजे से लोग गायक विनोद आर्य व उनके साथी कलाकार रंगारंग कार्यक्रमों की अपनी प्रस्तुति देंगे।
16 अप्रैल 2023 को दोपहर 12:00 से सुप्रसिद्ध लोक गायिका माया उपाध्याय व उनके अन्य साथी कलाकार अपनी शानदार प्रस्तुति से मेले की शोभा बढ़ाएंगे।

समस्त क्षेत्रवासियों से निवेदन

आयोजक मंडली (लोद घाटी सांस्कृतिक मंच) द्वारा मेले को लेकर लगभग सभी तैयारियां कर ली गई हैं, उन्होंने समस्त क्षेत्रवासियों से विनम्र अनुरोध किया है कि वे अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर इन लोक कलाकारों का उत्साह वर्धन करें।।

स्यालदे बिखोती के मेले की ऐसी भव्यता को देखने के लिए क्षेत्र की समस्त जनता उत्सुक नजर आ रही है तथा हर व्यक्ति इस मेले का हिस्सा बनने के लिए ललाहित है। गोलू देवता के प्रांगण में होने वाले इस मेले के निर्विघ्न संपन्न होने के लिए सभी गोल्ज्यू से प्रार्थना कर रहे हैं।। जय गोल्ज्यू महाराज 🚩

इसे भी पढें

👉 इन्हें मिला भारत सरकार का जल प्रहरी सम्मान

👉👉 उत्तराखंड में स्वास्थ्य व्यवस्था एक विस्तृत रिपोर्ट

👉👉👉 सोमेश्वर में आनलाईन ठगी के मामले

आप हमें यूट्यूब पर भी देख सकते हैं

error: Content is protected !!