Headline

सोमेश्वर। लापता महिला को 750Km दूर पंजाब के होशियारपुर से ढूंढ लायी पुलिस

सोमेश्वर। लापता महिला

सोमेश्वर की लापता महिला को पंजाब के होशियारपुर से ढूंढ लायी अल्मोड़ा पुलिस ।

22 जून 2023 को सोमेश्वर निवासी एक व्यक्ति द्वारा थाना सोमेश्वर में अपनी पत्नी की गुमशुदगी की सूचना दी गयी जिस पर थाना सोमेश्वर में एफआईआर पंजीकृत की गई थी, उसमें बताया गया कि 21 जून को महिला घर से घास लेने जंगल गई थी और वापस नहीं लौटी, आसपास के सभी जंगल छान मारने के बाद भी जब महिला का पता न लग सका तो परिजनों ने सोशल मीडिया का सहारा लेना शुरू कर दिया, सोमेश्वर घाटी पेज के माध्यम से इसकी सुचना अपलोड की गई तो क्षेत्र में हर तरफ इस बात की चर्चा होने लगी। (सोमेश्वर। लापता महिला)

अल्मोड़ा पुलिस ने दिखाई तत्परता (सोमेश्वर। लापता महिला)

परिजनों द्वारा फआईआर कराने पर इस मामले को प्राथमिकता देते हुए अल्मोडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री रामचन्द्र राजगुरु द्वारा महिला गुमशुदगी के मामले को गंभीरता से लेकर सीओ सोमेश्वर व थानाध्यक्ष सोमेश्वर को महिला की बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया था।
उसके बाद सीओ सोमेश्वर ओशिन जोशी के पर्यवेक्षण व सोमेश्वर के थानाध्यक्ष विजय नेगी के नेतृत्व में गुमशुदा महिला की तलाश हेतु टीम गठित कर पुलिस द्वारा अलग-अलग दृष्टिकोण से जांच करते हुए विभिन्न माध्यमों से महिला की तलाश के लिए साईबर सेल के सहयोग से अथक प्रयास किए गए।
इस छानबीन के दौरान पुलिस के हाथ लगे सुरागों की पड़ताल करके पर गुरुवार 20 जुलाई 2023 को पंजाब के होशियारपुर क्षेत्र से महिला को सकुशल बरामद किया गया।

मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने के कारण चली गई थी घर से

गुमशुदा महिला के माननीय न्यायालय में बयान कराने के उपरांत उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया।
सोमेश्वर पुलिस ने जब गुमशुदा महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी जिस कारण वह बिना बताए घर से चली गई थी,

सोमेश्वर पुलिस ने बताया कि बयान लेने के बाद महिला को सकुशल उसके परिवार को सुपुर्द कर दिया गया है।

महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण घरवाले काफी परेशान चल रहे होंगे, इसलिए हमने उनसे इस वक्त कुछ भी जानकारी लेना सही नहीं समझा और हम उम्मीद करते हैं कि इस कठिन समय में बाकी रिपोर्टर भी उस परिवार को परेशान नहीं करेंगे।

इसे भी पढें 👉 यहां अटल आदर्श विद्यालय बने मुसीबत की जड़

गुमशुदा महिला को ढूढने के लिए तैनात पुलिस की टीम का आभार

गुमशुदा महिला को ढूढने के लिए तैनात टीम में शामिल सभी सदस्यों जिसमें
थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय नेगी, गोपाल गिरी, वेद प्रकाश, आशा कौशल, बलवंत प्रसाद आदि मौजूद थे सभी का हम तहे दिल से आभार व्यक्त करते हैं क्योंकि इस मामले में उनके द्वारा किया गया कार्य बहुत ही सराहनीय है।

एक अपील – अफवाहों पर ध्यान न दें। (सोमेश्वर। लापता महिला)

गुमशुदा महिला पंजाब के होशियारपुर से लाने के बाद पुलिस ने आधिकारिक रूप से जो बातें बताई हैं हमारे द्वारा उन्हीं बातों का ज़िक्र किया गया है, हालांकि लोगों द्वारा इस मामले में कई मनगढ़ंत बाते भी कही जा रही हैं परंतु उन बातों का न तो कोई साक्ष्य है और न ही उन बातों से समाज में कोई सकारात्मक संदेश जाएगा, इसलिए अफवाहों पर ध्यान न दें।

इसे भी पढें 👉 गोल्ज्यू के भरौसे ग्रामीण। सड़क के लिए उठाया ऐसा कदम

error: Content is protected !!