Headline

हल्द्वानी में लव जिहाद का मामला

हल्द्वानी में लव जिहाद

गांव से शहर आते ही लड़कियों को लग रहे हैं पंख

नौकरी की तलाश में पहाड़ से शहरों की तरह आते ही मानो कुछ लड़कियों को पंख लग जाते हैं, वह अपनी संस्कृति और सभ्यता को भूलकर शहरी परिवेश में खुद को शहर वालों से ज्यादा ओवर स्मार्ट समझने लगती हैं फिर अफेयर, लिव इन रिलेशन जैसे पाश्चात्य सभ्यताओं को अपनाकर अपना सर्वस्व लुटा देती हैं। (हल्द्वानी में लव जिहाद)

हल्द्वानी में लव जिहाद या फिर कुछ और?

हल्द्वानी में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, पर्वतीय क्षेत्र की रहने वाली एक युवती हल्द्वानी के किसी मॉल में नौकरी करती थी, उसकी दोस्ती हल्द्वानी के ही किसी अन्य मॉल में काम करने वाले एक युवक से हो गई, दोस्ती प्यार में बदल गई, प्यार भी ऐसा कि दोनों एक ही रूम में लिव इन रिलेशन में रहने लगे।

दोनों में कई बार शारीरिक संबंध भी बने जिसे युवती अब यौन शोषण का नाम दे रही है। मामला तब गड़बड़ाया जब युवक की असलियत सामने आई, युवती बता रही है कि युवक ने उसे अपना नाम कुछ और ही बताया था उसे मालूम नहीं था कि यह दूसरे धर्म का है।

इसे भी पढें 👉 सोमेश्वर के इस वायरल वीडियो से मचा बबाल

हिंदूवादी संगठन ने आरोपी को घेरकर पीटा (हल्द्वानी में लव जिहाद)

हल्द्वानी में हिंदूवादी संगठन के लोगों ने जब कथित लव जिहादी युवक को घेर लिया तो पुलिस ने अपनी सूझबूझ दिखाते हुए उसकी जान बचाई। ये भी बताया जा रहा है कि इस युवक ने दर्जन भर लड़कीयों को दोस्त बनाया है और करीब आधे दर्जन लड़कीयों को अपने जाल में फसा चुका है।

ये बात भी सामने आ रही है कि मात्र 15000 की नौकरी करने वाला यह युवक लड़कीयों को झांसे में लेने के लिए लग्जरी गाड़ियों और बुलेट में घूमता था।

बिना पुलिस वैरीफिकेशन के रह रहा था आरोपी

ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले डेढ साल से मुखानी के पास ही किसी किराए के कमरे में बिना पुलिस वैरीफिकेशन के रह रहा था।

इसे भी पढें 👉 इंटरनैट पर तहलका मचा रहा है पहाड़ का संदीप

नोट- पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करने पर लगी हुई है, ये सारी बातें जो हमने लिखीं हैं वो विभिन्न समाचार पत्रों में छपी हुई जानकारी के अनुसार लिखी हैं।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!